कौन बनेगा करोड़पति 15: 'कौन बनेगा करोड़पति' में बिग बी को याद आया स्कूल के दिनों का हेयर स्टाइल

कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी को याद आया स्कूल के दिनों का हेयर स्टाइल
  • रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में अमिताभ बच्चन पुरानी यादों में खो गए
  • बताया कैसे उन्हें ट्रिम हेयर स्टाइल में रहना पड़ता था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन शो में पुरानी यादों में खो गए। उन्‍होंने बताया कि कैसे उन्हें ट्रिम हेयर स्टाइल में रहना पड़ता था।

81 वर्षीय अभिनेता का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कवि हरिवंश राय बच्चन और सामाजिक कार्यकर्ता तेजी बच्चन के घर हुआ था। उनकी माध्यमिक शिक्षा प्रयागराज और नैनीताल में हुई। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' की मेजबानी करते हुुए सिने आइकन ने भारतीय क्रिकेट सनसनी ईशान किशन और स्मृति मंधाना का हॉट सीट पर स्वागत किया। 1,000 रुपये के लिए, क्रिकेटरों से एक तस्वीर आधारित प्रश्न पूछा गया, "आप इन उपकरणों को किस पेशेवर के साथ जोड़ना पसंद करेंगे?"

विकल्प थे, माली, हेयरड्रेसर, प्लंबर और बेकर सही उत्तर 'हेयरड्रेसर' था। 'डॉन' फेम अभिनेता ने कहा, "इन दिनों, विभिन्न प्रकार के हेयर स्टाइल लोकप्रिय हो गए हैं। आप (ईशान) भी यही कर रहे हैं। कृपया अपना सिर घुमाएं।” ईशान हंसते हुए कहते हैं, "क्या, सर?"

बिग बी उनसे अपना सिर घुमाने के लिए कहते हैं। 25 वर्षीय क्रिकेटर ने अपना सिर घुमाया और अपना अनोखा हेयरस्टाइल दिखाया, जिससे दर्शक हंस पड़े। अमिताभ ने तब कहा, “मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि आप यह कैसे करते हैं। कुछ में नीली धारिया होती हैं। हार्दिक पंड्या भी ऐसा करते हैं।'' ईशान ने कहा, "सर, हम हार्दिक की तरह ऐसा नहीं कर सकते।"

'ब्रह्मास्त्र' फेम स्टार ने जवाब दिया, "नहीं, मैंने कुछ लोगों को देखा है। इसे बारीकी से काटा गया है, इसलिए, यह मुझे स्कूल की याद दिलाता है। उन्होंने आगे कहा, “स्कूल में महीने में एक बार नाई आता था और अगर 200 बच्चे हों तो एक-दो घंटे में सबके बाल काट देता था, और यह मुझे उस समय की याद दिलाता है। मुझे नहीं पता कि यह अभी भी मौजूद है या नहीं। इसे क्रू कट या ऐसा ही कुछ कहा जाता था।''

ईशान ने एक्टर को जवाब देते हुए कहा, "मिलिट्री कट।" बिग बी ने कहा, “यह अब एक स्टाइल है, है ना?”, जिस पर ईशान ने पुष्टि में अपना सिर हिलाया। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story