'बिग बॉस ओटीटी 2': पूजा भट्ट और सलमान खान ने अपने करियर के 'मुश्किल दौर' पर की बात

बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा भट्ट और सलमान खान ने अपने करियर के मुश्किल दौर पर की बात
  • वीकेंड का वार एपिसोड में पूजा-सलमान की चर्चा
  • किया जीवन के सबसे बुरे दौर का खुलासा
  • खुलासे से घर में सभी को मिली प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में, प्रतियोगी पूजा भट्ट और शो के होस्ट सलमान खान को अपने करियर के 'कठिन' समय के बारे में बात करते देखा गया। वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक दिल छू लेने वाले क्षण में पूजा भट्ट ने दिल खोलकर बातचीत की और इस दौरान अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का खुलासा किया।

उन्होंने उस समय के बारे में बात की जब उन्‍होंने फिल्मों ने काम करना बंद कर दिया था और उन्होंने खुद को कहीं का नहीं पाया था। उन्‍होंने असफलताओं से विचलित हुए बिना, निर्देशन में अपनी भूमिका जमाई। अब, शो ने उन्हें दुनिया के साथ फिर से जुड़ने और अपनी कहानी साझा करने के लिए मंच प्रदान किया है।

सलमान खान ने भी शो में करियर में कठिन दौर से गुजरने के अपने अनुभवों के बारे में बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि कई बार उन्होंने अपने स्टारडम को हल्के में लिया, लेकिन जीवन ने उन्हें कड़ी मेहनत और समर्पण का मूल्य सिखाया। सलमान ने उस मुश्किल दौर से अपने आप को उभारने के लिए खुशी व्यक्त की।पूजा और सलमान के खुलासे से घर में सभी को प्रेरणा मिली।

सलमान तीन दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने 1989 में 'बीवी हो तो ऐसी' से डेब्यू किया था। अपनी लंबी यात्रा के दौरान, उन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'वांटेड', 'बजरंगी भाईजान', 'दबंग', 'सुल्तान', 'टाइगर' फ्रेंचाइजी और 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है।

पूजा भट्ट ने 1989 में महेश भट्ट की टेलीविजन फिल्म डैडी में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उन्हें सफलता 1991 में रोमांस कॉमेडी 'दिल है के मानता नहीं' से मिली। 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 July 2023 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story