बॉलीवुड: ब्रसेल्स में छुट्टियां मनाते दिखे दीपिका-रणवीर

ब्रसेल्स में छुट्टियां मनाते दिखे दीपिका-रणवीर
  • ब्रसेल्स में छुट्टियां मनाते दिखे दीपिका-रणवीर
  • दीपिका-रणवीर बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' की 10वीं सालगिरह मना रहे है। इस जोड़ी़ को ब्रसेल्स में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया। दोनों ने मंगलवार को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई और बेल्जियम में छुट्टियां मनाते नजर आए। एक प्रॉपर्टी के अंदर सड़क की ओर पीठ करके बैठे जोड़े की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है।

एक्स से बात करते हुए एक प्रशंसक ने दावा किया कि उसने इस जोड़े को ब्रसेल्स में देखा था। उन्होंने एक स्नैपशॉट भी साझा किया जिसमें दोनों एक सैलून के अंदर एक आलीशान सोफे पर बैठे बातचीत कर रहे थे। एक प्रशंसक द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर में जोड़े को अपने प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए और गर्म कपड़े पहने हुए दिखाया गया है। रणवीर-दीपिका ने छह साल तक डेटिंग के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की। इनका रोमांस 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' से शुरू हुआ था। हाल ही में पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह ने बताया कि 2015 में उन्होंने दीपिका को प्रपोज किया था। उन्होंने कहा, “इसके पहले की कोई और आ जाए, मैं जाके चप्पल रख देता हूं।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story