ऑफर: हिमेश रेशमिया ने 'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट्स को अपकमिंग फिल्म में गाने का दिया ऑफर

हिमेश रेशमिया ने सा रे गा मा पा के कंटेस्टेंट्स को अपकमिंग फिल्म में गाने का दिया ऑफर
'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट्स को अपकमिंग फिल्म में गाने का दिया ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया वर्तमान में शो 'सा रे गा मा पा' 2023 में जज के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म में एक कंटेस्टेंट को प्लेबैक का मौका दिया और कहा कि यह एक ब्लॉकबस्टर गाना होगा, जिसे कभी नहीं भुलाया जाएगा।

आइकोनिक सिंगिंग रियलिटी शो, 'सा रे गा मा पा' में हिमेश, नीति मोहन, अनु मलिक जज और आदित्य नारायण होस्ट हैं। देश के कोने-कोने से आए कंटेस्टेंट्स ने 'सा रे गा मा पा' 2023 के टॉप 12 में जगह पाने के लिए ऑडिशन दिया।

अब टॉप 11 के बीच मुकाबला है। इस वीकेंड, नीति मोहन की बहनें- शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन 'फैमिली स्पेशल' एपिसोड की नजर आएंगी। इस स्पेशल एपिसोड में, सभी कंटेस्टेंट्स ने जजों और मेहमानों दोनों को प्रभावित करने के उद्देश्य से अपना बेस्ट परफॉर्म किया।

निष्ठा शर्मा ने 'अलबेला साजन' गाया। उनकी परफॉर्मेंस से इंप्रेस जज अनु मलिक ने टेबल पर खड़े होकर सैल्यूट किया। शक्ति मोहन ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि निष्ठा 'मोहन बहनों' का हिस्सा हैं। वहीं, हिमेश ने एक कदम आगे बढ़कर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाने का सुनहरा मौका दिया।

हिमेश ने कहा, ''मुझे लगता है कि आपने आज फिनाले लायक परफॉर्मेंस से भी बेहतर परफॉर्मेंस दी है। ईमानदारी से कहूं तो इस परफॉर्मेंस के बाद मुझे लगता है कि आप किसी भी शैली के गाने को गाने के लिए तैयार हैं।''

उन्होंने कहा, ''ऐसे बहुत सारे सिंगर्स हैं जो इस इंडस्ट्री में आते हैं लेकिन हर किसी को सिंगर के रूप में बॉलीवुड में ब्रेक नहीं मिलता है। लेकिन आज मैं आपको अपनी फिल्म का एक गाना दूंगा, जो ब्लॉकबस्टर गाना होगा और कभी नहीं भूला जाएगा।'' यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story