मैं एक सुरक्षित एक्ट्रेस हूं और मल्टी-स्टारर कलाकारों को पसंद करती हूं : तमन्ना भाटिया

मैं एक सुरक्षित एक्ट्रेस हूं और मल्टी-स्टारर कलाकारों को पसंद करती हूं : तमन्ना भाटिया
मल्टी-स्टारर कलाकारों को पसंद करती हूं- तमन्ना भाटिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा कि किसी मल्टी-स्टारर फिल्म का हिस्सा बनना कलाकार को सशक्त बनाता है। वह मल्टी-स्टारर कलाकारों में खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, क्योंकि वह एक सुरक्षित एक्ट्रेस हैं। तमन्ना भाटिया की स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में रोल की खूब तारीफ हो रही है। तमन्ना ने मुंबई में 'तू आ दिलबरा' सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए यह बयान दिया। यह सॉन्ग रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' के 'कावला' का हिंदी वर्जन है।

नये कलाकारों के मल्टी-स्टारर फिल्म से परहेज करने पर तमन्ना भाटिया ने कहा कि मुझे लगता है कि बदलाव व्यक्तिगत है, मुझे याद है जब 'बाहुबली' आई थी, मेरी पहली तेलुगु सफल फिल्म 'हैप्पी डेज़' आई थी। फिर मैंने एक हालिया शो 'जी करदा' किया था, मैं हमेशा मल्टी-स्टारर फिल्मों का हिस्सा रही हूं और मैंने इन्हें किया है। मैं इससे कभी पीछे नहीं हटी क्योंकि मुझे लगता है कि जब रचनात्मक लोगों का बड़ा समूह एक साथ आता है तो उसमें काफी शक्ति होती है और मुझे लगता है कि मैं हमेशा एक बहुत ही सुरक्षित एक्ट्रेस रही हूं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अपने लिए कह सकती हूं कि वास्तव में जब आप इंडस्ट्री के इन महान दिग्गजों के साथ होते हैं, तो आपका सर्वश्रेष्ठ सामने आता है क्योंकि आप जानते हैं कि आप अपना ए-गेम लाने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते। तमन्ना जल्द ही 'जेलर' में रजनीकांत और 'भोला शंकर' में चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story