प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है : इलियाना डिक्रूज

प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है : इलियाना डिक्रूज
Ileana on pregnancy weight
इलियाना ने प्रेग्नेंसी को सबसे खूबसूरत पलों में से एक बताया
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वजन बढ़ने के बारे में बात की। इलियाना इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में अपन फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी। इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित सवाल पूछा। फैन ने इलियाना से पूछा कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें परेशानी हो रही है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि शुरूआत में यह सवाल उन्हें परेशान कर देता था लेकिन, अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
उन्होंने बताया कि उन्हें कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है, लेकिन उनका सपोर्ट सिस्टम, जो लोग उनसे प्यार करते हैं, वे उन्हें याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं। जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे भी कोई मदद नहीं मिलती है। उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह हर बार आपके दिमाग में रहता है।

उन्होंने आगे कहा, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है। यह एक बहुत अद्भुत जर्नी है। और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे भी दिन आते हैं जब आपको अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन मेरे पास कमाल का सपोर्ट सिस्टम और लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं। इसलिए वजन मायने नहीं रखता। इस पर मत जाइए कि प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना ठीक है। जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए। वही करिए जो सही लगे। एक अन्य यूजर ने उनसे पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन सुनने के बारे में पूछा। इलियाना ने इसे अब तक अनुभव किए गए सबसे खूबसूरत पलों में से एक बताया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story