'केबीसी 15': अभिषेक ने किया खुलासा, चेल्सी एफसी मैच के दौरान बिग बी बन गए 'कमेंटेटर' 

केबीसी 15: अभिषेक ने किया खुलासा, चेल्सी एफसी मैच के दौरान बिग बी बन गए कमेंटेटर 
  • एक्टर अभिषेक बच्चन फुटबॉल लवर भी हैं
  • अपनी फिल्म घूमर के प्रमोशन के लिए केबीसी में आए थे अभिषेक
  • उनके साथ 'घूमर' की एक्ट्रेस सैयामी खेर और फिल्म निर्माता आर बाल्की भी आए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर अभिषेक बच्चन, जो फुटबॉल लवल भी हैं, ने खुलासा किया है कि जब वे चेल्सी एफसी का मैच देखते हैं, तो कैसे उनके पिता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक 'कमेंटेटर' बन जाते हैं।

स्पेशल एपिसोड में, 'घूमर' की स्टार कास्ट- अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और फिल्म निर्माता आर बाल्की, 'कौन बनेगा करोड़पति 15' (केबीसी) के सेट पर मौजूद थे।

क्विज बेस्ड रियलिटी शो के होस्ट- बिग बी ने 'घूमर' टीम से पूछा, "2023-24 सीजन की शुरुआत में चेल्सी एफसी का मैनेजर किसे नियुक्त किया गया था?"

उन्हें दिए गए ऑप्शन थे - थॉमस टूकेल, कार्लो एन्वेलॉटी, एरिक टेन हाग, और नैरिसियो पौचेटिनो।

सैयामी अभिषेक की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ''सर, हमारे चेल्सी फैन को ऑप्शन की जरूरत नहीं है।'' अभिषेक ने इसका सही जवाब नैरिसियो पौचेटिनो बताया। इस जवाब से उन्होंने 20,000 रुपये जीते।

बिग बी ने कहा, "चेल्सी का 2022-23 सीजन बेहद निराशाजनक रहा और इसीलिए उन्होंने अपने पूर्व मैनेजर ग्राहम पॉटर को हटा दिया है।" इसके बाद उन्होंने कहा कि अभिषेक फुटबॉल के बारे में बहुत कुछ जानते हैं।

अभिषेक ने खुलासा किया, ''मैं और मेरे पिता चेल्सी एफसी को सपोर्ट करते हैं। एक बार मैच अच्छा नहीं चल रहा था और उनकी (बिग बी) कमेंट्री वास्तविक कमेंट्री से बेहतर थी।”

जूनियर बच्चन ने कहा, ''वो (अमिताभ) प्लेयर से बात करते हैं। वे प्लेयर से बोलते है 'अरे यार उधर बॉल पास करो ना, खुला है', जिससे सभी हंस पड़े।

अभिषेक ने आगे कहा, ''देखो अभी ये मिस करेगा। मैने बोला था ना, एक दम बकवास प्लेयर है।''

अमिताभ ने कहा, "मुझे लगता है कि कभी-कभी इस तरह बात करने पर वे (खिलाड़ी) सुनते हैं।" सैयामी इस पर सिर हिलाती है और कहती है "बिल्कुल", और बाल्की जवाब देते है "सही"। दर्शक भी बिग बी की बातों से सहमत होते हैं।

इससे पहले, जब एपिसोड शुरू हुआ, तो अभिषेक ने बिग बी को सीट पर बैठाया और उनके चेहरे से पसीना पोंछने में उनकी मदद की। इसके बाद 'युवा' फेम एक्टर ने टिश्यू को अपनी जेब में रख लिया।

'घूमर' में सैयामी एक पैराप्लेजिक स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा रही हैं।

आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित इस फ़िल्म में अभिषेक लीड रोल में हैं, उनके साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Aug 2023 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story