Poster: फिल्म 83 से मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम का लुक रिलीज

83 Poster: Saqib Saleem Look As Mohinder Amarnath Has Been Released
Poster: फिल्म 83 से मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम का लुक रिलीज
Poster: फिल्म 83 से मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम का लुक रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 के कैरेक्टर्स एक के बाद एक रिविल किए जा रहे हैं। क्रिकेटर सुनील गावस्कर के किरदार में ताहिर राज भसीन और के. श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर सामने आने के बाद एक और पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में एक्टर साकिब सलीम लुक रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए, फिल्म 83 के मेकर्स ने लिखा कि  "ये वो डेविल है जिसने हमें जीत की ओर आगे बढ़ाया। कमबैक किंग मिलिए जिम्पा से। मोहिंदर "जिम्मी" अमरनाथ।"

बता दें इस स्पोटर्स ड्रामा फिल्म 83 से हर रोल भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के किरदार को निभाने वाले एक्टर्स का लुक सामने आ रहा है। जिसकी ​वजह से इस फिल्म को लेकर काफी बज बनता नजर आ रहा है। लोग ​बेस​ब्री से फिल्म के रिलीज होने का ​इंतजार कर रहे हैं।

ऐसी है स्टारकास्ट
फिल्म में भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे है। रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आने वाली है।  तो वही, सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रोल में चिराग पाटिल संग अन्य हैं।

कई भाषाओं में हो रही रिलीज
बता दें यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की पहली जीत के बारे में है। यह 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। यह हिंदी के सा​थ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हो रही है। 

Created On :   13 Jan 2020 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story