इस महिला ने किए सूद फाउंडेशन में अपनी पेंशन डोनेट, सोनू ने कहा-ये सबसे अमीर भारतीय है 

A Blind Girl And Youtuber donate her pension of sood foundation
इस महिला ने किए सूद फाउंडेशन में अपनी पेंशन डोनेट, सोनू ने कहा-ये सबसे अमीर भारतीय है 
इस महिला ने किए सूद फाउंडेशन में अपनी पेंशन डोनेट, सोनू ने कहा-ये सबसे अमीर भारतीय है 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोविड की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में जरुरतमंदो के मसीहा एक्टर सोनू सूद लगातार मदद कर रहे है। सोनू ने अपने नाम पर एक फाउंडेशन की शुरुआत भी की है, जिसकी मदद से वो सभी जगह ऑक्सीजन, अस्पतालों मे बेड और जरुरत के कई सामान भेज रहे है। इसी दौरान आंध्र प्रदेश की एक महिला ने सोनू सूद फाउंडेशन में अपने 5 महीनें की पेंशन 15 हजार रु डोनेट कर दिया है। इस बाद की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए लिखा कि, मेरे लिए वो सबसे अमीर भारतीय हैं।

क्या लिखा सोनू ने

  • सोनू सूद ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा- "बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर है। आंध्र प्रदेश के छोटे गांव की रहने वाली लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन में 15 हजार रुपये दान में दिए हैं। ये रकम उनकी पांच महीने की पेंशन है। मेरे लिए वो सबसे अमीर भारतीय है। किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती है। ये एक असली हीरो है।" 
  • बता दें कि, सोनू देशभर में लोगों की मदद कर रहे है और लोग सोनू को मसीहा कहकर पुकार रहे है।
  • इससे पहले सोनू सूद फाउंडेशन में सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी डोनेट किया था।
  • उस वक्त सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा था, " सूदफाउंडेशन में आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहिए। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक हीरो हो सारा अली खान।

Created On :   14 May 2021 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story