आमिर खान ने नहीं देखी राजामौली की सुपरहित फिल्म आरआरआर

Aamir Khan did not watch Rajamoulis superhit film RRR
आमिर खान ने नहीं देखी राजामौली की सुपरहित फिल्म आरआरआर
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने नहीं देखी राजामौली की सुपरहित फिल्म आरआरआर
हाईलाइट
  • आमिर खान ने नहीं देखी राजामौली की सुपरहित फिल्म आरआरआर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान, जो अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही एक ब्यान में कहा था कि उन्होंने निर्देशक एस.एस. राजामौली की महान फिल्म आरआरआर नहीं देखी है।

आमिर ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति में एक किस्सा साझा किया, जब उनसे एक सवाल पूछा गया कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए शो के सीजन प्रीमियर के दौरान किस फिल्म ने राजामौली को आरआरआर बनाने के लिए प्रेरित किया।

आमिर, जिन्होंने कर्नल मिताली मधुमिता और मेजर डी.पी. केबीसी के 14वें सीजन पर सिंह ने कहा कि उन्होंने भले ही फिल्म नहीं देखी हो, लेकिन जवाब पता था क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले राजामौली उनकी जगह पर थे और उन्होंने पूरी रात फिल्म के बारे में बात की।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर खान ने एसएस राजामौली और उनकी टीम के साथ दिल्ली में आरआरआर का प्रचार किया था और दूसरी ओर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार और प्रदर्शन के लिए एसएस राजामौली हैदराबाद भी रवाना हुए थे।

आमिर, कर्नल मिताली मधुमिता और मेजर डी.पी. सिंह ने केबीसी एपिसोड के दौरान 50 लाख रुपये जीते।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story