दैनिक भास्कर हिंदी: Shocking: थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ देख अपराधी ने किया गर्लफ्रेंड का मर्डर, बाथरूम में चुनवा दी लाश

January 19th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2015 में अजय देवगन और श्रेया सरन की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ रिलीज हुई थी। जो लोगों को काफी पसंद आई और उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही। उसकी कहानी को निजी जिंदगी में उतारने की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के साढ़े 5 साल बाद इसकी कहानी की मदद लेकर 34 साल के सूरज ने अपनी गर्लफ्रेंड का पिछले साल अक्टूबर में मर्डर कर दिया और उसकी लाश को टॉयलेट की मचान पर चुनवा दिया।

Drishyam: Five reasons why Ajay Devgn, Tabu film is a must watch this  weekend | Entertainment News,The Indian Express

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज और अमिता 6 साल से रिलेशनशिप में थे। अमिता के घरवालें दोनों के रिश्तें को अपना चुके थे और उनकी शादी होने वाली थी,जिसके लिए 21 अक्टूबर साल 2020 को दोनों शादी की शॉपिंग के लिए बाहर गए, लेकिन अमिता कभी वापस लौट कर नहीं आई। घरवालों को एक मैसेज आया कि,अमिता और सूरज वापी में शिफ्ट हो गए हैं और वहीं दोनों ने शादी कर ली हैं। परिवार ने फिर सूरज को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उसने बात नहीं की और इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी।

drishyam-inspired murder: Inspired by film 'Drishyam', father and son murder  man | Pune News - Times of India

कैसे हुआ खुलासा
साल 2020 बीत चुका था और अमिता से घरवालों का कोई कॉन्टेक्ट नहीं हुआ। पिछले हफ्ते अचानक अमिता के भाई ने सूरज को बोइसर में स्पॉट किया,जिसके बाद उन्होंने अमिता से मिलने की इच्छा सूरज के सामने रखी, लेकिन रास्ते से सूरज भाग निकला। पुलिस ने सूरज को पकड़ा और तब उसने पूरी सच्चाई खुद ही बता दी। सूरज ने बताया कि, वो अमिता से शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन अमिता बार-बार उस पर प्रेशर बना रही थी। अमिता के प्रेशर से परेशान होकर सूरज ने अमिता का बेल्ट से गला दबाया और उसकी बॉडी को प्लास्टिक की शीट से कवर कर दिया, उसके बाद उसकी लाश को दीवार में चुनवा दिया। सूरज ने कहा कि, उसे ये आइडिया फिल्म 'दृश्यम' देखकर आया था। 

One more woman morning walker stabbed, robbed in Nandanvan