दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय कुमार ने की बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद, दान किए 1 करोड़ रुपये

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल वर्क के लिए जाने जाती हैं। वे हमेशा लोगों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। उनकी फिल्में भी समाज से जुड़े मुद्दे पर आधारित होती है। ताकि वे समाज को एक बेहतर दिशा देने का काम कर सकें। अक्षय के इस अंदाज को सभी लोग बहुत पसंद करते हैं। असम में बाढ़ पीड़ितों को दो करोड़ दान करने वाले अक्षय ने हाल ही में बिहार बाढ़ पीड़ितों की भी मदद की। 

बिहार में आई बाढ़ के दौरान प्रभावित हुए परिवारों की मदद करते हुए अक्षय ने एक करोड़ रुपये दान किया है। अक्षय द्वारा दान की गई इस रकम से 25 परिवारों की मदद की जाएगी। वे छठ पूजा के अवसर पर बाढ़ पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुपये देंगे। बिहार में हुई बाढ़ आपदा पर एक्टर का कहना है कि प्राकृतिक आपदा हमें यह एहसास कराती है कि उसके आगे हम सब कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिससे जो मदद हो वह करनी चाहिए। जो लोग अपना सबकुछ गंवा चुके हैं उनकी मदद करने से बड़ा और कुछ हो ही नहीं सकता। इस मदद के जरिए वे लोग अपनी जिंदगी दोबारा शुरू कर सकते हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। रिलीज के ​तीन दिन के अंदर ही फिल्म् ने 53 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, बोमन ईरानी और चंकी पांडे मुख्य भूमि​का में हैं।

खबरें और भी हैं...