दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय कुमार ने बताया, अलग-अलग जोनर की फिल्में करने का कारण

July 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचान बनाने वाले अक्षय, पिछले कुछ समय से अलग-अलग जोनर की फिल्म कर रहे हैं। इस वजह से उन्हें एक एक्सपेरिमेंटल हीरो भी कहा जाने लगा हैं। हालही में अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों की च्वाइस की बारे में बात की। साथ ही उन्होंने अलग अलग जोनर की फिल्में करने का कारण भी बताया। 

अक्षय कुमार ने बताया कि "मेरी ज्यादातर फिल्में पैडमैन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, यहां तक कि मिशन मंगल भी। हर फिल्म में एक चीज कॉमन है और वो है महिला सशक्तिकरण।लेकिन मैं हाउसफुल, राउडी राठौर और एक गुड न्यूज जैसी फिल्में भी करना चाहता हूं।"

"इसलिए, ऐसा नहीं है कि मैं केवल ईश्यू बेस्ड फिल्में करता हूं। जब भी मुझे एक मौका और एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, मैं उसे पूरा करता हूं। मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।"

वहीं अलग-अलग जोनर की फिल्में करने के बारे में जब अक्षय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "ये सभी चीजें मुझे अपने अनुभव ने सिखाई हैं। मैंने सीखा है कि अगर मैं अलग-अलग जोनर में काम करता हूं, तो मुझे टैग नहीं किया जाएगा। जब मैं बहुत सारा एक्शन करता था तो सभी कहते हैं कि मैं एक एक्शन हीरो हूं और कुछ नहीं।"

"इसलिए, मैंने कॉमेडी करने की कोशिश की और फिर हर कोई बस उसी के बारे में बात कर रहा था। फिर मैंने फैसला किया कि मैं अलग-अलग जोनर की फिल्में करुंगा। मैं लोगों और मीडिया का शुक्रगुजार हूं, जिसने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए आलोचना की और मुझमें सर्वश्रेष्ठ बनाया।"

खबरें और भी हैं...