comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

रुटीन चेकअप के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन

रुटीन चेकअप के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने रुटीन चैकअप के चलते मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें मंगलवार रात 2 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब उनकी हालत में सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे हालही में अस्पताल से घर जाते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन और पत्नी जया बच्चन साथ थे। 

बता दें अचानक तबीयत खराब होने की वजह से अमिताभ को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनका कई बार राउंड चेकअप और रुटीन चेकअप किया गया। चार दिनों तक डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रहने के बाद उन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया।जब बिग बी ए​डमिट हुए तो उनकी हेल्थ को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अस्पताल की तरफ से ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया। अमिताभ बच्चन जब अस्पताल में भर्ती थे तो इस दौरान किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं दी गई थी। उनके लिए स्पेशल रुम को आईसीयू में कंवर्ट किया गया था। साथ ही उनके रुम के बाहर सिक्यूरिटी गॉड भी लगाए थे। 

फिलहाल अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार है, लेकिन वे पूरी तरह ठीक हैं यह कहना गलत होगा। बिग बी अक्सर अपने रुटीन चेकअप के लिए जाते रहते हैं। बता दें अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं। फिल्म कुली के सेट पर हुए हादसे के बाद ही ऐसी समस्याएं उत्पन्न हुए। उनका सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर काम करने योग्य है। 

कमेंट करें
eWTbi