दैनिक भास्कर हिंदी: अमिताभ को नहीं पता कि एक दिन फैंस से न मिलने पर बन जाएगी इतनी बड़ी खबर

May 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन की फैन फलोइंग इतनी है कि हर रविवार उनके घर 'जलसा' के बाहर हजारों लोग उनको देखने आते हैं। मुम्बई में अपने घर पर होने पर वे हमेशा अपने फैंस को दर्शन देते हैं और हाथ ​हिलाकर उनका अभिवादन करते हैं। सालों से ​अमिताभ ऐसा ही करते आ रहे हैं। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्टर है, जिसके घर के बाहर हर रविवार को फैंस का मेला लगता हो। साथ ही वह खुद भी अ​मिताभ की तरह फैंस को शुक्रिया अदा करें, लेकिन इस रविवार अमिताभ अपने ​फैंस से नहीं मिल पाए थे। अमिताभ ने​ ​ट्वीट कर कहा, ''आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं। आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं।''   

अमिताभ का यह मैसेज देखते ही उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआएं करने लगे। अमिताभ को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि एक दिन फैंस से न मिल पाने का ऐसा असर होगा। उन्होंने सोमवार को एक खास ट्वीट करते हुए अपने फैंस को शुक्र‍िया अदा किया है। अमित जी ने लिखा कि "मैं न जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पे, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी! आप सब को स्नेह, मेरा आदर और सम्मान।"

बता दें मुम्बई में हर संडे अमिताभ अपने घर जलसा पर अपने फैंस से मिलते हैं। हर संडे उनके घर के बाहर उनके हजारो फैंस उनसे मिलने आते हैं। अमिताभ की भी पूरी कोशिश होती है कि वे अपने फैंस से मिल सके। फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ भी एक ऐसे एक्टर हैं, जो हर संडे टैरेस पर जाकर अपने फैंस का इस तरह अभिवादन करते हैं और उन्हें शुक्रिया अदा करते हैं। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हालही में फिल्म बदला में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स आफिस पर सुपरहिट रही ​थी। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू थी। अमिताभ के काम के प्रति लगाव को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है। वे अक्सर अपने इनडोर और आउटडोर शूट में बिजी रहते हैं। उसके बाजवूद अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहते हैं।