दैनिक भास्कर हिंदी: अपनी फिल्मों की चॉइस पर बोले आयुष्मान खुराना, कहा- मैं एक विरासत छोड़ना चाहता हूं

June 8th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्मों की चॉइस सभी को बहुत पसंद आती है। लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। सोचते हैं कि आयुष्मान की फिल्म हैं तो अच्छी ही होगी। जिन विषयों पर आधारित फिल्में आयुष्मान करते हैं उससे उन्हें बॉलीवुड का एक्सपेरिमेंटल बॉय कहा जाने लगा है। हालही में आयुष्मान ने अपनी फिल्मों की च्वाइस पर बात की।

आयुष्मान ने कहा कि उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों की चॉइस के बीच उनका पैरेंटहुड कभी भी नहीं आता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि भविष्य में मेरे बच्चे मेरी फिल्मों को लेकर गर्व महसूस करेंगे।

उनसे पूछा गया कि क्या आप अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर सचेत रहते हैं, क्योंकि आपका एक बेटा और एक बेटी हैं? इस सवाल के जवाब में आयुष्मान ने कहा कि 'एक एक्टर के रूप में मेरे लिए यह वास्तव में क्षणिक है जब मैं एक कहानी कह रहा हूं। हां, मैं एक विरासत छोड़ना चाहता हूं जो समाज में गूंजे लेकिन एक एक्टर के तौर पर। कहानी के हिसाब से में किसी भी तरह का कैरेक्टर करने के लिए तैयार हूं।"

वहीं अगर जब मेरे बेटे की बात आती है तो चूंकि वह सिर्फ 7 साल का है। उसे वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ बहुत पसंद है। आयुष्मान ने मुल्क फिल्म के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि मुल्क फिल्म से मैं काफी प्रभावित हुआ। मैंने अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म नहीं देखी है जो इतने संतुलन के साथ संप्रदायिक मुद्दों पर बात करती है।

बता दें आयुष्मान हमेशा ऐसी ही फिल्में पसंद करते हैं, जिससे वे समाज पर छाप छोड़ सके। जल्द ही उनकी फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में समानता के अधिकार के बारे में बात करते नजर आएंगे।