दैनिक भास्कर हिंदी: दिलीप कुमार के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अक्षय कुमार समेत कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

July 7th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिंदी सिनेमा की जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार का  बुधवार सुबह निधन हो गया है। वो लंब समय से बीमार चल रहे थे। दिलीप कुमार को कुछ महीनों से कई बार अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा था। अभिनेता के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। अक्षय कुमार समेत कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

अक्षय कुमार ने लिखा, दुनिया के लिए कई अन्य हीरो हो सकते हैं। हम अभिनेताओं के लिए, वह हीरो थे। #दिलीप कुमार सर ने भारतीय सिनेमा के एक पूरे युग को अपने साथ ले लिया है। मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। ओम शांति

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने लिखा, दिन की शुरुआत करने के लिए दिल दहला देने वाली खबर… RIP #DilipKumar साहब… एक युग का अंत… परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

फिल्मफेयर की तरफ से ट्वीट में लिखा गया, दुखद समाचार की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक बयान उनके सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, "भारी मन और गहरे दुख के साथ, मैं कुछ मिनट पहले हमारे प्यारे दिलीप साब के निधन की घोषणा करता हूं।" 

अजय देवगन ने लिखा, लिजेंड के साथ कई पल साझा किए...कुछ बेहद निजी, कुछ मंच पर। फिर भी, मैंने कुछ भी वास्तव में उनके निधन के लिए तैयार नहीं किया। एक कालातीत अभिनेता। हार्टब्रोकेन। सायराजी के प्रति गहरी संवेदना