सुपर 30: रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर, बारिश में भीगते नजर आ रहे ऋतिक

Actor Hrithik Roshan Shared A Poster Of His Upcoming Film Super 30
सुपर 30: रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर, बारिश में भीगते नजर आ रहे ऋतिक
सुपर 30: रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर, बारिश में भीगते नजर आ रहे ऋतिक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 का पोस्टर जारी किया है और बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है। इस पोस्टर में वे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं। जबकि पोस्टर के नीचे वाले भाग में कुछ स्टूडेंट्स हैं, जो मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने पोस्टर के साथ लिखा है- हकदार बनों, सुपर 30 ट्रेलर, आ रहा है 4 जून को। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी। बाद में इसकी रिलीज डेट 12 जुलाई फाइनल की गई।

बता दें अभी तक इस फिल्म से जुड़े कई विवाद सामने आ चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल का नाम पहले मीटू कैंपेन में आने से उन्हें इस फिल्म को छोड़ना पड़ा। वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी विवाद हो चुका है। दरअसल, कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और ऋतिक की फिल्म सुपर 30 पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। दोनों की फिल्म रिलीजिंग डेट क्लैश होने के कारण दोनों के विवादों को हवा मिल गई है। इस मामले में ​कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक पर जमकर निशाना साधा। 

लेकिन इस विवाद के चलते ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी। ऋतिक ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि वे मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। ऋतिक रोशन के इस पोस्ट के बाद ही कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी दुखभरी कहानी क्यों सुना रहा है। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपने ​पोस्ट में लिखा कि "मैं अपनी फिल्म को इस मीडिया सर्कस से प्रभावित नहीं करना चाहता हूं। ऐसे में मैंने सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का फैसला किया है। ऐसा मैंने मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए किया है।"

Created On :   2 Jun 2019 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story