comScore

प्रभास के फैन का पागलपन, मिलने की जिद में मोबाइल टॉवर पर चढ़कर दी कूदने की धमकी

प्रभास के फैन का पागलपन, मिलने की जिद में मोबाइल टॉवर पर चढ़कर दी कूदने की धमकी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बाहुबली फिल्म में ​बाहुबली का किरदार निभा कर मशहूर एक्टर प्रभास, इन दिनों फिल्म साहो को लेकर चर्चा में हैं। बैक टू बैक हिट फिल्म के चलते उनकी फैन फलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। प्रभास के लिए दीवाने फैंस उन्हें इम्प्रेस करने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। लेकिन हालही में प्रभास के एक सर फिरे फैन ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर सब चौक गए। 

दरअसल, प्रभास का एक फैन उनके मिलने की जिद में  मोबाइल टावर पर चढ़ गया। फैन ने प्रभास को धमकी देते हुए कहा कि अगर प्रभास उनसे नहीं मिले तो वे टॉवर से कूद जाएंगे। सोशल मीडिया पर प्रभास के क्रेजी फैन के मोबाइल टावर पर चढ़ने की तस्वीरें सामने आई हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार फैन मोबाइल टावर पर चढ़ा और वहां से कूदने की धमकी दी। कहा कि अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो फोन टावर के कूद जाएगा। पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने फैन को मनाने की कोशिश की, लेकिन फैन ने नीचे आने से मना कर दिया। हालांकि बाद में सरफिरे फैन को समझा बुझा कर नीचे उतार लिया गया। प्रभास को इस सर फिरे फैन के बारे में बताया गया या नहीं! इस बात की जानकारी सामने नहीं आइ है। 

कमेंट करें
IQy25