जिया खान की बहन के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने लगाया फिल्ममेकर साजिद खान पर sexually हरासमेंट का आरोप

जिया खान की बहन के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने लगाया फिल्ममेकर साजिद खान पर sexually हरासमेंट का आरोप

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और एक के बाद एक ट्वीट कर ये सनसनीखेज खुलासा किया कि साजिद खान ने उन्हें sexually abuse किया था। इससे पहले बॉलीवुड की दिवंंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा खान ने भी साजिद पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था।

Sherlyn Chopra का खुलासा! KKR की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटरों और बॉलीवुड  सितारों का चल

बता दें कि, प्ले बॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर सुर्खियों में आईं शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाए हैं कि, "अप्रैल 2005 में अपने पिता के निधन के कुछ दिनों बाद मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला और मुझे उसे पकड़ने और फील करने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पेनिस कैसा होता है और मेरा आपसे मिलने का उद्देश्य पेनिस को पकड़ना नहीं हैं।"

डिनर के बहाने शर्लिन चोपड़ा को बुलाते थे फिल्ममेकर और फिर..... - sherlyn  Chopra reveals her casting couch experience SOSNNT

इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया कि, " साजिद के पास अपने चरित्र को सही साबित करने के लिए कई सुपरस्टार हैं। ये मेरे शब्द हैं, उनके खिलाफ। बॉलीवुड में माफिया एक बड़ा सिंडिकेट है।" बता दें कि, कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस के बाद बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री "डेथ इन बॉलीवुड" में जिया खान की बहन करिश्मा ने इस मामले पर बात की थी और कहा था कि, साजिद खान ने एक फिल्म के दौरान जिया को सेक्शुअली हरास किया। यही नहीं, साजिद ने एक दफा उनके साथ भी ऐसा करने की कोशिश की थी और जिया ने उन्हें साजिद से बचाया था।

 

Created On :   20 Jan 2021 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story