हैप्पी मम्मी: टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनी मम्मी, बेटे को दिया जन्म

August 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां मां बन गई हैं। नुसरत ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें 25 अगस्त की रात नुसरत को एक्टर यश दास गुप्ता ने कोलकाता के नियोटीया अस्पताल में भर्ती करवाया था।

Nusrat Jahan: From films to politics

डिलीवरी के बाद नुसरत के फैंस, फ्रेंडस और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। मिमी चक्रवर्ती ने भी ट्वीट कर नुसरत को बधाई दी है। डिलीवरी के पहले नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर अपलोड किया था, साथ ही कैपशन लिखा था Faith Over Fear ❤️ #positivity #morningvibes. 

Nusrat Jahan invalid marriage: 10 things to know about the case

नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। साथ ही शानदार रिसेप्शन भी दिया था जिसमें मिमी चक्रवर्ती और ममता बनर्जी भी गए थे।

Nusrat Jahan reacts on rumours of split with husband | NewsTrack English 1

 आपको बता दें नुसरत के प्रेग्नेंसी को लेकर विवाद भी हुआ था। जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का पता चला था तब नुसरत और उनके पति निखिल जैन के अलग होने कि बात भी सामने आई थी। 

Outlook India Photo Gallery - Nusrat Jahan

उस वक्त नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल जैन का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है और ये बच्चा भी उनका नहीं है। इसी बीच नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की खबर भी आई थी।

TMC MP Nusrat Jahan's close friend Yash Dasgupta may join BJP

नुसरत जहां और निखिल जैन ने एक दूसरे से अलग होने के बाद एक दूसरे पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं, नुसरत ने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का इल्जाम भी लगाया था। आपको बता दें निखिल ने ही नुसरत और यश के बीच अफेयर होने के तरफ इशारा किया था। हालांकि निखिल ने स्पष्ट रूप से नाम नहीं लिया था, लेकिन उन दोनों के बीच के तनाव का कारण यश को बताया था।

SOS Kolkata co-stars Nusrat Jahan and Yash get into Puja classics for this  shoot - Telegraph India

नुसरत जहां ने भी निखिल से अलग होने के बाद अपने शादी को अमान्य बताया था। आप को बता दें दोनों के अलग - अलग धर्म से होने के कारण तुर्की मैरिज रेगुलेशन ने शादी को अमान्य ठहराया था। नुसरत ने भी अपने बयान में कहा था कि भारत लौटने बाद हम दोनों को हमारी शादी को वैधानिक मान्यता देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं जिसके कारण यह शादी भारत में भी अमान्य है। 

Dating App Uses MP Nusrat Jahan's Pic Without Consent - Lokmarg - News  Views Blogs

नुसरत ने आगे कहा भारत में यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि इसे रिलेशनशिप या लिव – इन रिलेशनशिप कह सकते हैं। जब शादी मान्य ही नहीं है तो तलाक के प्रोसेस का कोई सवाल ही नहीं उठता।  

On Nusrat Jahan's birthday, here's a look at her best Instagram photos |  Entertainment Gallery News,The Indian Express

खबरें और भी हैं...