दैनिक भास्कर हिंदी: भूमि पेडनेकर की शूटिंग में वापसी, कहा- सेट पर लौटना सपने से कम नहीं 

June 15th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना महामारी की वजह से दुनिया थम सी गई थी। लॉकडाउन ने लोगों को घरों में कैद कर दिया लेकिन अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है, जिसके बाद लोग अपने-अपने काम में वापस लौट रहे है। महाराष्ट्र में संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के मद्देनजर शूटिंग में रोक लगा दी गई थी। लेकिन अब महाराष्ट्र में व्यापारिक गतिविधियों को लेकर एक विस्तृत मानक संचलन प्रक्रिया (एसओपी) जारी कर दी गई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय से दी गई जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरु कर दी और हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए सेट पर आ चुकी हैं। सेट में वापस आने के बाद भूमि ने कहा कि, उनके लिए सेट पर लौटना किसी सपने से कम नहीं है।

Bhumi Pednekar pleads Delhiites to donate plasma for COVID patients: 'Dilli  walon apna dil dikhao' | Celebrities News – India TV

क्या कहा भूमि ने 
आईएनएस में छपी रिपोर्ट के अनुसार, भूमि ने सेट पर वापसी करने के बाद कहा कि, मुझे सेट पर वापस जाने और काम शुरू करने की बेताबी हो रही थी। मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं क्योंकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन के शुरू होते ही मुझे काम पर लौटने का मौका मिला है। पिछले एक साल से इस इंडस्ट्री पर काफी कुछ बीता है और महामारी की वजह से इसे काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

My skin was peeling off, but it never deterred me': Bhumi Pednekar on  playing a dacoit in Sonchiriya

भूमि कहती हैं कि, मुझे यकीन है कि इंडस्ट्री को फिर से शुरू होने में मदद मिले इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी प्रोड्यूसर्स सावधानी नियमों का पालन करेंगे। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इंडस्ट्री के गणमान्य लोग आगे आकर अपनी बिरादरी के लोगों का टीकाकरण करा रहे हैं। हमें अपना काम आपस में घुलमिल कर करना होता है, ऐसे में सुरक्षा सभी के लिए जरूरी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, भूमि फिल्म "रक्षा बंधन" में अक्षय कुमार के साथ, राजकुमार राव के साथ फिल्म "बधाई दो" और विक्की कौशल के साथ फिल्म "मिस्टर लेले" में नजर आने वाली है।