comScore

फैशन क्वीन बनीं दीपिका, बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में बनाई जगह

फैशन क्वीन बनीं दीपिका, बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में बनाई जगह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुखियों में बनीं रहती हैं। वे अपनी रोमांटिक लवस्टोरी के लिए जितना जानी जाती हैं। उससे कही ज्यादा वे अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। वे पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म छपाक के​ लिए प्रॉफिट में शेयर की मांग की है। हालही में उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। दरअसल, इस साल दीपिका ने अपना नाम बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में शामिल करवाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

J’adore @dior #dior

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें  बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट को एक खास प्रोफेशनल इंडेक्स के तौर पर देखा जाता है जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है। इस लिस्ट के बारे में बात करते हुए बिजनेस ऑफ फैशन के प्रवक्ता ने कहा कि दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। वे अमेरिकन वोग के अप्रैल कवर में भी नजर आई थीं। इसके अलावा वे भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के खास कॉम्बो के चलते कई मेनस्ट्रीम रेड कारपेट की फेवरेट बनी हुई हैं।

बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट में दीपिका के अलावा इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का नाम भी शामिल है। वे सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा ​वे फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। 

कमेंट करें
r5zHb