माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बेटे अरिन का प्राउड मोमेंट, फ्लाइंग कलर्स के साथ हुए ग्रेजुएशन पास

Actress madhuri dixit shares her son arin proud moment
माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बेटे अरिन का प्राउड मोमेंट, फ्लाइंग कलर्स के साथ हुए ग्रेजुएशन पास
माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बेटे अरिन का प्राउड मोमेंट, फ्लाइंग कलर्स के साथ हुए ग्रेजुएशन पास

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना काल के बीच बच्चों की पढ़ाई से लेकर करियर तक सब कुछ बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है। लेकिन, माता-पिता अभी अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रहे है और वक्त के हिसाब से ये जरुरी भी है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कोरोना के देखते हुए अपने बच्चों को घर में रखने का फैसला किया है। इस वजह से वो अक्सर बच्चों की छोटी-बड़ी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करते है। हाल ही में बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित ने भी कुछ ऐसा ही शेयर किया है। दरअसल, डांसिंग क्वीन माधुरी ने अपने बेटे अरिन का एक प्राउड मोमेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए उसे भविष्य की शुभकामनाएं दी है। बता दें कि, माधुरी और श्रीराम माधव नेने के बेटे अरिन ने ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है। खास बात तो ये हैं कि, अरिन ने फ्लाइंग कलर्स के साथ ग्रेजुएशन पास किया है, जिसको लेकर माधुरी और उनके पति श्रीराम माधव नेने ने बेटे की इस अचिवमेंट को फैंस के साथ शेयर किया है।

क्या कहा माधुरी ने 

माधुरी ने बेटे अरिन का एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वो अलग-अलग पोज में नजर आ रहे है। माधुरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, राम और मेरे लिए एक गर्व का क्षण है, हाई स्कूल से अरिन ने फ्लाइंग कलर्स के साथ ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। बधाई अरिन 2021 की ग्रेजुएशन क्लास के लिए। हम सराहना करते हैं, यह वर्ष आप सभी के लिए कितना कठिन रहा है और हम आपकी लचीलापन, ताकत, कड़ी मेहनत को सलाम करते हैं, स्थिति से ऊपर उठने और सफल होने पर ध्यान केंद्रित करें। अपने जुनून का पालन करें और समझें कि एक दिन आपके पास बदलाव लाने की शक्ति होगी, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें। आप जो कुछ भी करते हैं हम उसमें आपकी सफलता की कामना करते हैं। आपको हमेशा प्यार।

वहीं श्रीराम माधव नेने ने बेटे अरिन का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि, प्रिय अरिन, आपके हाई स्कूल ग्रेजुएशन की पढ़ाई के लिए बहुत-बहुत बधाई। यह दुनिया के लिए और आपके सभी सहपाठियों और आपके लिए एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है। हम आपके कॉलेज में प्रवेश करने के लिए शुभकामनाएं देते हैं साथ ही हम ये देखने के लिए उत्सुक हैं कि आप और आपके सहपाठी कैसे आगे बढ़ेंगे और आप सभी अपने आसपास की दुनिया के लिए महान कार्य करें। विद लव डैड।

बता दें कि, बॉलीवुड की डांसिंग डिवा, मशहूर अदाकारा और  लाखों दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल  माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी की और विदेश शिफ्ट हो गई, लेकिन  शादी के लंबे ब्रेक के बाद वो भारत वापस आई और साल 2006 में फिल्म "आजा नचले" से दोबारा कमबैक किया। माधुरी ने 7 अक्टूबर 1999 को अमेरिका में रहने वाले श्रीराम नेने से शादी की। आज माधुरी और नेने के दो बच्चे हैं,रियान और एरिन नेने।  

Created On :   31 May 2021 6:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story