दैनिक भास्कर हिंदी: प्रियंका चोपड़ा के पति अस्पताल में भर्ती, शूटिंग के दौरान हुए घायल

May 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शूटिंग के दौरान उनके घायल होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, हॉलीवुड स्टार निक जोनस कुछ समय से अपने टेलिविजन सिंगिंग रिऐलिटी शो 'द वॉइस' की अमेरिका में शूटिंग कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग के समय ही निक को चोट लग गई और वो घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

लॉस ऐंजिलिस में हैं भर्ती

  • मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस वक्त निक अपने शो की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उन्हें चोट लग गई और निक को लॉस ऐंजिलिस के एक हॉस्पिटल ले जाया गया।
  • हालांकि अब तक ये नहीं पता लगा हैं कि, निक को कितनी चोट लगी है, लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आई हैं कि, रविवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। पर दोनों ने इस बात की जानकारी अभी तक अपने फैन्स से शेयर नहीं की है।
  • हाल ही में निक जोनस और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने मिलकर कोविड महामारी की दूसरी लहर में भारत के लिए एक फंड रेजर प्रोग्राम की शुरुआत की थी, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर भी किया था।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें स्कॉटिश एक्टर रिचर्ड मैडेन भी हैं।
  • इसके अलावा,  प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'द मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' भी शामिल है। फिलहाल इन सब की रिलीज डेट पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।