मर्दानी 2: दमदार अंदाज में सामने आया रानी का लुक

Actress Rani Mukherjees Film Mardaani 2 First Look Release Today
मर्दानी 2: दमदार अंदाज में सामने आया रानी का लुक
मर्दानी 2: दमदार अंदाज में सामने आया रानी का लुक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इस समय "मर्दानी 2" की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। इसी बीच उनकी फिल्म का पहला लुक सामने आया है। पुलिस ऑफिसर की वर्दी में रानी मुखर्जी का लुक बहुत इंप्रेसिव है। फिल्म में रानी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभा रही हैं। रानी का ये ​लुक ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

बता दें पिछली फिल्म मर्दानी में रानी यही ​रोल निभाती नजर आई थी। पिछली फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को साल 2019 में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म को रानी मुखर्जी के पति आदित्स चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है, इसके ​पिछले पार्ट की तरह ही इस पार्ट को भी काफी सराहा जाएगा। 

फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग राजस्थान और जबलपुर में जल्द ही शुरु होने वाली है। इसका राजस्थान का शूट अहम है। बाकी बचा हुआ पार्ट मुम्बई में ही शूट होगा। रानी मुखर्जी इसके पहले फिल्म हिचकी में नजर आई थी। हिचकी में रानी मुखर्जी ने एक ऐसे टीचर का किरदार निभाया था जो नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर Tourette syndrome से ग्रसित है। फिल्म में रानी मुखर्जी के काम को काफी सराहा गया था। 

Created On :   30 April 2019 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story