KGF 2: रवीना टंडन को किया गया कास्ट, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!

Actress Raveena Tandon Cast In KGF 2 For Indira Gandhi Role
KGF 2: रवीना टंडन को किया गया कास्ट, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!
KGF 2: रवीना टंडन को किया गया कास्ट, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कुछ समय पहले कन्नड़ फिल्म KGF रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म की सफलता के बाद इसके सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। पहले पार्ट के सुपरहिट होने पर मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है। फिल्म में उनका क्या रोल होगा। फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

रिपोर्ट की मानें तो ""रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। मूवी के लिए रवीना टंडन का ये रोल बेहद अहम होगा।"" KGF के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह पहले पार्ट से और भी ज्यादा बेहतर होगा। इसे प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बता दें फिल्म KGF के हिंदी वर्जन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। बॉक्स आफिस पर इसका मुकाबला फिल्म जीरो से था। शाहरुख खान से क्लेश के बावजूद इस फिल्म ने अच्छी कमाई की। KGF में यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई। फिल्म में उनका रफ और इंटेस लुक इंप्रेसिव था। 

यहीं कारण है कि दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट का भी इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में रवीना के अलावा संजय दत्त को भी कास्ट किया गया है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पिछले दिनों यश की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में दिखे थे। उनकी इस तस्वीर को KGF 2 के लुक से जोड़ा गया। 

Created On :   28 May 2019 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story