चुनाव से पहले रेणुका शहाणे का जबरदस्त ट्वीट, वोटरों को दिया ये खास संदेश...

Actress Renuka Shahane tweet and warns voters to vote carefully in election
चुनाव से पहले रेणुका शहाणे का जबरदस्त ट्वीट, वोटरों को दिया ये खास संदेश...
चुनाव से पहले रेणुका शहाणे का जबरदस्त ट्वीट, वोटरों को दिया ये खास संदेश...

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही है। राजनीतिक पार्टियां में टिकट को लेकर हलचल मची हुई है। कई बॉलीवुड कलाकार और खिलाड़ी इस बार चुनावी मैदान में होंगे। वहीं चुनाव से पहले कलाकारों के बयान भी तेजी से सामने आ रहे है। ज्यादातर कलाकार किसी ना किसी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने वोटर्स के लिए एक खास संदेश पोस्ट किया है।

रेणुका शहाणे ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि चुनावों के मौसम में विविध राष्ट्रीय दलों के उम्मीदवार अचानक आम आदमी जैसा बस, ट्रेन या मेट्रो का सफर करेंगे। गरीबों के घरों में भोजन करेंगे, किसानों के साथ खेती करेंगे वगैरह-वगैरह। हम नागरिकों के चाहिए उनके 5 साल के बर्ताव व काम देखें। अपना हर मत कीमती है, सतर्क रहें।

बता दें हाल ही में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, ओमल पालेकर, अनुराग कश्यप, कोंकणा सेना सहित करीब 600 चर्चित हस्तियों ने एक पत्र लिखकर लोगों से भाजपा को वोट नहीं करने की अपील की है। पत्र में लिखा गया है कि भाजपा को वोट ना करे। बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें। कलाकारों द्वारा ऐसी अपील किए जाने के बाद अनुपम खेर ने इस पर विरोध जताया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने कहा, मेरी बिरादरी के कुछ लोगों ने वर्तमाव में संवैधानिक रूप से चुनी सरकार को वोट नहीं देने की जनता से अपील की है। वो आधिकारिक तौर पर विपक्षी दलों के लिए प्रचार कर रहे हैं। अच्छा है यहां कोई दिखावा नहीं है।

इधर, हमेश ट्वीट कर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी मोदी सरकार पर हमला किया है। कमाल ने मोदी सरकार के खिलाफ ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पांच साल खत्म हो गए। राहुल, सोनिया, वाड्रा जेल गए क्या, राम मंदिर बना क्या, धारा 370 हटी क्या, काला धन आया क्या, देश स्वच्छ बना क्या। कुछ नहीं, सब झूठ है।

Created On :   8 April 2019 4:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story