सारा अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, सोनू सूद ने कहा- आप हीरो है

Actress sara ali khan donates to sonu sood foundation
सारा अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, सोनू सूद ने कहा- आप हीरो है
सारा अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, सोनू सूद ने कहा- आप हीरो है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पूरा देश कोविड की दूसरी लहर को झेल रहा है। कोई भी इससे अछूता नहीं है। चारों तरफ हाहाकार मचा है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे है लेकिन इस बार उनका साथ दिया है एक्ट्रेस सारा अली खान ने। जी हां, सारा ने सोनू के फाउंडेशन में लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए दान दिया है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए दी है। सोनू ने लिखा कि, आप हीरो हैं और मुझे आप पर गर्व है।

देखिए, सोनू का ट्वीट 

  • सोनू सूद ने सारा अली खान की तारीफ करते हुए लिखा कि, "आप अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है। आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी तो प्रेरित कर रही हैं. इसके साथ ही सोनू उन्हें हीरो कहते हैं।"
  • सोनू के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस सारा अली खान की खूब तारीफ कर रहे है। 
  • बता दें कि, सारा अली खान कुछ दिनों पहले से ही लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनों की डीटेल्स शेयर कर लोगों की मदद कर रही हैं।
  • कोविड की दूसरी लहर पर अध्ययन करने के बाद आशंका जताई जा रही हैं कि, भारत में इसकी तीसरी लहर भी आएगी। जो इससे भी ज्यादा खतरनाक साबित होने वाली है।
  • वैसे सोनू सूद को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी मदद के लिए सामने आ चुके है। इस लिस्ट में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे कई नाम शामिल है। 
     

Created On :   9 May 2021 4:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story