दैनिक भास्कर हिंदी: श्रुति हासन का चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे खुशी है कि मेरे माता-पिता का तलाक हो गया

May 25th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई जोड़े हैं, जिन्होंने शादी तो की लेकिन वो लंबे समय तक साथ नहीं रह पाए और उनका तलाक हो गया। इनमें से एक एक्ट्रेस श्रुति हासन के पेरेंट्स भी है। जी हां, श्रुति तमिल फिल्म स्टार कमल हासन और सारिका की बेटी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने इस बात का खुलासा किया कि, वो अपने माता-पिता के तलाक होने से काफी खुश थी। क्योंकि दोनों अलग-अलग तो बहुत अच्छे इंसान हैं लेकिन एक साथ नहीं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई है और उन्होंने बाद में शादी की है। इन्हीं मे से एक है सारिका। सारिका शादी करने से पहले ही श्रुति हासन की मां बन चुकी थी और मां बनने के बाद सारिका ने कमल हासन से शादी की, लेकिन 16 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इस फैसले से श्रुति बेहद खुश थी। 

क्या कहा श्रुति ने 

हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन ने जूम डिजिटल को एक इंटरव्यू देते हुए इस बात का खुलासा किया कि, वो माता-पिता के तलाक से बहुत खुश थी। श्रुति कहती हैं कि, 'मैं बस उन दोनों के (माता-पिता) नई जिंदगी को शुरू करने के लिए उत्साहित थी। मुझे खुशी है कि वो अलग हो गए। क्योंकि मुझे लगता कि जब दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं तो कोई कारण उन्हें साथ नहीं रख सकता। वो बहुत अच्छे माता-पिता हैं। मैं खास तौर पर अपने पिता के करीब हूं। मेरी मां मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। ये हम सभी के लिए अच्छा था। वो दोनों बहुत अच्छे और शानदार इंसान हैं। लेकिन एक साथ वो ऐसे नहीं थे। वो निजी तौर पर बहुत अच्छे हैं। उनका साथ रहना उनकी इस अच्छाई को खत्म कर रहा था। जब वो अलग हुए, तो मैं बहुत छोटी थी। ये बहुत आसान था और हम सभी बहुत खुश थे। 

Shruti Haasan says she was “happy” that parents Kamal Haasan and Sarika got  a divorce

कुछ दिन पहले श्रुति ने इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में बात की थी और कहा था कि, 'मैं खुद को घर में बंद रख कोरोना खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं झूठ नहीं बोलूंगी। हमें भी काम पर जाना होगा क्योंकि अन्य लोगों की तरह मैं भी आर्थिक तंगी का सामना कर रही हूं। मेरे परिवार में सभी अलग-अलग कमाई करते हैं, लेकिन हमारे कई बिल्स भी होते हैं जिसका भुगतान हमें खुद करना होता है, इसलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा।'

काम की बात करें तो श्रुति हासन ने साल 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलिवुड में ऐक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने 'डी-डे','रमिया वस्तावइया', 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में काम किया। श्रुति हासन आखिरी बार फिल्म 'वकील साब' में दिखाई दी थीं। वह जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी। श्रुति हासन की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रैक' और 'वकील साब' को कोरोना काल के दौरान भी दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।