दैनिक भास्कर हिंदी: सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी और इमोशंस से भरपूर

August 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोनम कपूर एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हैं। उनकी फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में सोनम के अलावा दल्कर सलमान और संजय कपूर लीड रोल में हैं। सोनम और दल्कर सलमान पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर में सोनम एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। 

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर से समझ आता है कि इसमें कॉमेडी है, इमोशंस है और लवस्टोरी भी है। जोया सोलंकी के किरदार की बात करें। जोया को न तो क्रिकेट पसंद है और न ही वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से खुश हैं। लेकिन उसे टीम इंडिया के लिए लक्की चार्म माना जाता है। वह जब भी टीम इंडिया के साथ खाना खाती है। उनके साथ बैठकर बातें करती है तो टीम मैच जीत जाती है।

​यह फिल्म् साल 2008 में आए अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। यह कहानी जोया की है, जिसे 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर समझा जाता है।

बता दें पहले फिल्म का ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज किया जा रहा था, लेकिन इस तारीख को आगे बढ़ा गया था। दरअसल, कुछ ज्योतिषियों सोनम को ट्वीट कर कहा कि वे 27 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर न रिलीज करें।