comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सोनी राजदान को सताई रणबीर कपूर की चिंता, कोरोना वैक्सीन को लेकर उद्धव सरकार से पूछा सवाल

सोनी राजदान को सताई रणबीर कपूर की चिंता, कोरोना वैक्सीन को लेकर उद्धव सरकार से पूछा सवाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस सोनी राजदान कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और खुलकर अपने विचार भी साझा करती है। हाल ही में आलिया भट्ट की माँ सोनी ने एक्टर रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उद्धव सरकार से कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल पूछते हुए लिखा कि, 16 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को पहले कोविड वैक्सीन क्यों नहीं दिया जा रहा हैं? एक्ट्रेस को इस ट्वीट को लोग रणबीर कपूर से जोड़ कर देख रहे हैं क्योंकि आलिया और रणबीर कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। 

सोनी राजदान का ट्वीट

  • सोनी राजदान ने अपने ट्वीट के जरिए उद्धव सरकार से कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल किया है।
  • सोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 16 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को पहले कोविड-19 के खिलाफ टीका लगवाना चाहिए, क्योंकि वे काम और अन्य उद्देश्यों के लिए बाहर जा रहे है। 'जब वास्तव में 16 से 40 आयु वर्ग के लोग बाहर जा रहे हैं और काम, बार, नाइट क्लब आदि में भी जा रहे हैं तो मुझे यह समझ नहीं आता कि इन लोगों को पहले कोविड वैक्सीन क्यों नहीं।...@uddhavthackeray @AUThackeray.....सोनी ने इस ट्वीट को महाराष्ट्र सरकार के साथ टैग भी किया।
  • बता दें कि, सोनी महेश भट्ट की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की माँ है।
  • आलिया भट्ट को पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर डेट कर रहे है और भट्ट परिवार के साथ काफी समय भी बिताते है। तो जाहिर हैं कि, वो आलिया के माँ के काफी करीब है।
  • लोगों का मानना हैं कि,सोनी राजदान...रणबीर कपूर को लेकर काफी कंसर्न है। 

Mahesh Bhatt reveals Alia Bhatt met Soni Razdan and him few days ago, but...

कमेंट करें
1DzP7