POSTER OUT: मलंग का दूसरा पोस्टर आउट, दिशा ने आदित्य को कंधे पर बैठ किया किस

The second poster of the film Malang releases, Aditya and Disha appear in a romantic mood
POSTER OUT: मलंग का दूसरा पोस्टर आउट, दिशा ने आदित्य को कंधे पर बैठ किया किस
POSTER OUT: मलंग का दूसरा पोस्टर आउट, दिशा ने आदित्य को कंधे पर बैठ किया किस
हाईलाइट
  • 7 फरवरी को फिल्म होगी रिलीज
  • फिल्म मलंग का दूसरा पोस्टर रिलीज
  • रोमांटिक मूड में नजर आए आदित्य-दिशा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म मलंग का दूसरा पोस्टर आउट हो गया है। पोस्टर में दिशा और आदित्य की सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही है। फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होना है। तो वहीं, फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। 

बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म का हर सीन परफेक्ट हो इसके लिए दिशा और आदित्य ने अंडर वॉटर किसिंग सीन की ट्रेनिंग भी ली है। दरअसल, फिल्म में एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी।

इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। एक पोस्टर में आदित्य का अग्रेसिव लुक नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरे में रोमांटिक। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है। दिशा पाटनी का लुक भी काफी सिंपल था।

कब रिलीज होगा ट्रेलर?
फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होगा। मोहित सुरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं। बता दें, ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। खबरें हैं कि फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में हो सकते हैं। कुछ समय पहले अनिल की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस फोटो में अनिल पुलिस की वर्दी में नजर आए थे।

 

Created On :   4 Jan 2020 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story