Malang Trailer: दमदार है आदित्य का एक्शन और दिशा की हॉटनेस, लूट लेगी आपकी दिल

Malang Trailer: दमदार है आदित्य का एक्शन और दिशा की हॉटनेस, लूट लेगी आपकी दिल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ​मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज गया है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और दिशा पाटनी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। फिल्म के पोस्टर पहले ही आग लगा चुके थे, लेकिन ट्रेलर में दिशा और आदित्य की शानदार कैमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। ए​क तरफ तरफ यहां आदित्य का एक्शन अंदाज सबसे अलग है तो वहीं दिशा की हॉटनेस... सभी को अपना दीवाना बना रही है। साथ ही ​अनिल और कुणाल का किरदार भी काफी सराहनीय है। 

लगभग 2:45 सेकेण्ड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, जिसमें कहा जाता है "तुझे पता है न हम तीनों एक जैसे हैं लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता, मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है। इसके बाद आदित्य सबको मारते हुए नजर आते हैं। फिर होती है दिशा की एंट्री जो फिल्म में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। दिशा ये कहती हुई नजर आती हैं, हम सबको लाइफ में फ्रिडम चाहिए...कोई रोकना वाला ना हो...कोई टोकने वाला ना हो। आदित्य और दिशा के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है।

सस्पेंस से भरपूर है फिल्म
अनिल और कुणाल इस फिल्म को एक अलग ही मोड़ देते नजर आते हैं। इस ट्रेलर से क्लीयर है कि यह एक थ्रिलर-एक्शन फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में सस्पेंस भी भरपूर होने वाला है। क्योंकि ट्रेलर के अंत में दिशा भी हाथ में बंदूक थामे नजर आती हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   6 Jan 2020 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story