Song Out: फिल्म "मलंग" का टाइटल ट्रैक रिलीज़, देखने मिली आदित्य-दिशा की कहानी की झलक

Aditya Roy Kapoor And Disha Patani Starrer Malang Title Track Released
Song Out: फिल्म "मलंग" का टाइटल ट्रैक रिलीज़, देखने मिली आदित्य-दिशा की कहानी की झलक
Song Out: फिल्म "मलंग" का टाइटल ट्रैक रिलीज़, देखने मिली आदित्य-दिशा की कहानी की झलक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। "मलंग" का ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, निर्माताओं ने अब आखिरकार फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ सेकेंड से गाने पर ​लाखो हिट्स आ गए हैं। गाने को देखने के बाद, लोगों का फिल्म के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है। इस थ्रिलर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। 

"मलंग" का टाइटल ट्रैक में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की कहानी की झलक देखने मिल रही है और यह एक आकर्षक गीत है। गाने के बोल कुनाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित है। इस लव फिल्म्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

न्यू पार्टी सॉन्ग है ये गाना
फिल्म के अन्य गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे है और प्रशंसकों पर मलंग का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है। फ़िल्म के गाने निश्चित रूप से इस साल की पार्टियों में अपनी जगह बनाने लिए तैयार हैं! फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ अनिल कपूर और कुणाल केमू प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
"मलंग" 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। वही, ट्रेलर में नज़र आने वाली मिस्ट्री और केमिस्ट्री ने इसे निश्चित रूप से "सीज़न का सबसे प्रतीक्षित ट्रेलर" बना दिया है। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।  

Created On :   16 Jan 2020 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story