आदित्य रॉय कपूर ने दिल्ली में की "थाडम" की शूटिंग, गिटार और गाने से किया फैंस को खुश

Aditya Roy Kapur enthralls fans by playing guitar and singing
आदित्य रॉय कपूर ने दिल्ली में की "थाडम" की शूटिंग, गिटार और गाने से किया फैंस को खुश
हिंदी रीमेक आदित्य रॉय कपूर ने दिल्ली में की "थाडम" की शूटिंग, गिटार और गाने से किया फैंस को खुश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर हाल ही में दिल्ली में अपनी आगामी एक्शन फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे थे, जबकि प्रशंसक पहले से ही प्रोजेक्ट में उनके शामिल होने को लेकर उत्साहित थे। दिल्ली की सड़कों पर थाडम के पैक अप के बाद आदित्य का गिटार बजाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है।

आदित्य के गिटार बजाते हुए कई क्लिप वायरल हुए हैं। स्मार्ट कैजुअल कपड़े पहने, एक सफेद टी-शर्ट में आशिकी 2 स्टार ने ना केवल अपने प्रशंसकों को अपने गिटार बजाकर मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि अपनी जादुई आवाज से हैरान भी कर दिया। थाडम के रीमेक की बात करें, तो फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी एक युवक की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। भ्रम की स्थिति तब पैदा होती है, जब हत्या के मुख्य आरोपी का कोई कार्बन कॉपी मिलता है।

Aditya Roy Kapur surprises fans as he performs live on the streets of  Delhi; WATCH

फिल्म का हिंदी रिमेक नवोदित वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित है और इसमें आदित्य और मृणाल ठाकुर हैं। इसके अलावा, आदित्य एक और एक्शन ड्रामा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जिसका टाइटल- ओम: द बैटल इन है, जहां उन्हें दिल बेचारा फेम संजना सांघी के साथ देखा जाएगा।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Oct 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story