comScore

आनंद कुमार ने देखा 'सुपर 30; का ट्रेलर, देखकर बोले ये बात


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया जा रहा है। कोचिंग संस्थान चलाने वाले आनंद कुमार पर बेस्ड यह फिल्म उनके संघर्ष की कहानी है कि उन्होंने बच्चों को पढ़ाने के लिए किस तरह के प्रयास किए। हालही में आनंद कुमार ने भी इस ट्रेलर को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आनंद कुमार ने बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन की एक्टिंग कैसी लगी। आनंद ने तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपने परिवार के साथ फिल्म का ट्रेलर देखते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर उन्होंने कहा कि ट्रेलर देखा... पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए। लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं। संघर्ष के दिन याद आ गए। अत्याचारों से मुकाबला करते हुए, कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना। भाई का साथ और सब कुछ, फिल्म की पूरी टीम का आभार।

बता दें इस फिल्म को शुरु से ही विवादों का सामाना करना पड़ा है। पहले यह फिल्म साल 2019 में जनवरी में रिलीज होने वाली थी। उसके बाद इसकी डेट को शिफ्ट करके 26 जुलाई किया गया, लेकिन इस दिन कंगना की फिल्म ''मेंटल है क्या'' भी रिलीज होने वाली थी। इस वजह से दोनों के आपसी विवाद ने तूल पकड़ा। विवाद को लंबा न खींचते हुए ऋतिक ने ​अपनी फिल्म की रिलीज डेट को 12 जुलाई कर दिया। अब यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। 

इस​ फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप और विकास बहल ने किया है। इसका निर्माण अनुराग समेत साजिद नाडियाडवाला और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। आनंद कुमार ने तो फिल्म को हरी झंडी दे दी है। उन्हें फिल्म का ट्रेलर पसंद आया। अब देखना यह होगा कि रील लाइफ का ये आनंद कुमार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाता है या नहीं। 

कमेंट करें
ksPQU