Bhuj: अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का मोशन पोस्टर रिलीज, ओटीटी पर होगी स्ट्रीम 

Bhuj: अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का मोशन पोस्टर रिलीज, ओटीटी पर होगी स्ट्रीम 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। भारत में कोरोना की दूसरी लहर का असर कम हो रहा हैं, जिसकी वजह से लॉकडाउन में ढील दी जा रही है और फिल्मों की शूटिंग भी शुरु हो गई है। फिल्म और वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफार्म पर की जा रही है। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया स्वतंत्रता दिवस से पहले 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अजय देवगन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है।

बता दें कि, फिल्म का मोशन पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया जबकि ट्रेलर 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। देवगन ने इस खबर की जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा कि, 1971....अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई। #BhujThePrideOfIndia 13 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। @DisneyplusHSVIP #DisneyPlusHotstarMultiplex

बता दें कि, अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया द्वारा लिखी गई है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

Created On :   7 July 2021 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story