रोमांचक सफर में निकले अजय देवगन, 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' पर कहा- ये कोई बच्चों का खेल नहीं

ट्रेलर रिलीज रोमांचक सफर में निकले अजय देवगन, 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' पर कहा- ये कोई बच्चों का खेल नहीं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन एक रोमांचक सफर में बेयर ग्रिल्स के साथ निकल पड़े है। जी हां! हाल ही में "इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स" का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे लेकर अभिनेता ने कहा कि, ये कोई बच्चों का खेल नहीं है। रियलिटी शो "इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स" में इस साल अजय देवगन नजर आएंगे।

अजय देवगन शो के अंदर हिंद महासागर में एक वाटर एडवेंचर सफर पर निकलेंगे और शार्क के साथ मौसम में अचानक बदलाव जैसी स्थिति का सामना बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे। शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस पर सुबह 6 बजे होगा।

क्या कहा अजय देवगन ने
अपने अपकमिंग शो को लेकर अजय देवगन ने कहा कि, "ये मेरे करियर का सबसे अलग अनुभव है, मैने पहली बार जंगल कैंपेन किया है और मैं यकीन की साथ कह सकता हूं कि, ये कोई बच्चों का खेल नहीं है। मेरे पिता एक ऐक्शन डायरेक्टर थे और इंडस्ट्री में मुझे अपने 30 साल के करियर के दौरान, ऐक्शन करने का सौभाग्य मिला है। मैंने कई खतरनाक ऐक्शन किए हैं। लेकिन, ये सबसे अलग है। हालांकि, मैं खुश हो कि, ये मौका मेरे पास आया, जिसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने में मदद की।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन का पोस्ट
अजय ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हाय कहो, जब तक तुम नहीं जाओगे, तब तक तुम कभी नहीं जान पाओगे, और इसलिए मैंने किया! @beargrylls के साथ हिंद महासागर के निर्जन द्वीपों की खोज, ये कोई खेल नहीं है भाई! 22 अक्टूबर को @discoveryplusin पर और 25 अक्टूबर को @discoverychannelin पर प्रीमियर #IntoTheWild की हमारी अविस्मरणीय यात्रा की झलकियां यहां दी गई हैं।"

वीडियो- discovery plus India

Created On :   13 Oct 2021 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story