comScore

Good Newwz Review: साल के अंत में कॉमेडी का भरपूर डोज है फिल्म, इमोशनल मैसेज के साथ खूब रुलाएंगी


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शुक्रवार का दिन सिने जगत के लोगों के लिए बहुत खास होता है, क्योंकि यही वह दिन है जो किसी एक्टर को सुपर या फ्लॉप एक्टर बना सकता है। लेकिन इस शुक्रवार सिनेमाघरों से लगातार गुड न्यूज मिल रही है। दरअसल, अक्षय कुमार, करीना कपूर, ​कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ स्टारर​ फिल्म गुड न्यूज आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इसका का निर्देशन राज मेहता ने किया है। हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता व शशांक खेतान द्वारा इसका निर्माण किया गया है। 

फिल्म गुड न्यूज आईवीएफ के सब्जेक्ट पर है, जो दर्शकों को बहुत पसंद है। सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को काफी सराहा है। यह फिल्म एक ऐसी कॉमेडी फिल्म है, जो सीरियस मैसेज देते हुए ​रूला भी देती है। 

फिल्म की कहानी मुम्बई में रहने वाले कपल पर आधारित है। वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई कपल हैं, जो मुंबई में रहते हैं। अपने कॅरियर में ध्यान देते हुए दोनों अपनी फैमिली पर भी ध्यान देते हैं और बच्चे पैदा करने की कौशिश में लगे हुए हैं। दीप्ती बच्चा चाहती है और यही बात वरुण के लिए मुसीबत बन जाती है। 

लाख कोशिशों के बावजूद जब दीप्ति प्रेग्नेंट नहीं हो पाती तो फैमिली के अन्य लोग उन्हें IVF (In-Vitro Fertilisation) की सलाह देते हैं। इस सलाह को मानते हुए दोनों डॉक्टर के पास जाते हैं और यही से शुरु होती है, फिल्म की असली कहानी। जिसे जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा। 

एक्टिंग की बात करें तो सभी स्टार्स ने कमाल एक्टिंग की है। करीना और अक्षय की एक्टिंग से तो आप पहले ही वाकिफ हैं, लेकिन दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी ने भी अपने अपने किरदार को बहुत बढ़िया निभाया है। उनके जोक्स, पागलपंती और गुस्सा सब अच्छा है। साथ ही उनका डांस भी देखने लायक है। कियारा का भोलापन तो आपको जरुर पसंद आएगा ही साथ ही उनके आंसू देखकर आप भी उनके सा​थ रो देंगे। 

यह राज मेहता की पहली फिल्म है, जिसे उन्होंने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जो मैसेज वे देना चाहते थे, उन्होंने वह देने की पूरी कोशिश की। मां के सभी इमोशंस को उन्होंने खूबसूरती से दिखाया। फिल्म की एडिटिंग भी कमाल है। फिल्म का म्यूजिक तो पहले ही हिट हो चुका है। क्रिसमस वीकेंड को मस्तीभरा बनाने के लिए यह फिल्म बेस्ट है। आपको एक बार सिनेमाघर में जाकर यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए। 

कमेंट करें
wSBrj