अक्षय की रक्षाबंधन : खिलाड़ी कुमार ने पूरी की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

October 13th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट है। लॉकडाउन में भी उनके पास ढेरों काम था। इस बात में कोई शक नहीं कि खिलाड़ी कुमार आज भी युवाओं की पसंद है। हाल ही में अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। अभिनेता ने फिल्म के निर्देशक के साथ एक फोटो भी शेयर की है।

Akshay Kumar begins 'Raksha Bandhan' shoot

बता दें कि,आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाली है, जिसकी शूटिंग जून के महीनें में फ्लोर पर आई थी। अक्षय कुमार बड़े से बड़ा प्रोजेक्ट जल्दी पूरा करने पर भरोसा करते है। मुंबई में एक बड़े सेट अप पर शूटिंग करने के बाद टीम ने कल रात दिल्ली में इसे पूरा किया। जहां फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। वहीं इसकी कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। 

अक्षय कुमार का पोस्ट 
फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, "मैंने और आनंद एल राय ने 'रक्षाबंधन' की शूटिंग पूरा करने के दौरान ऐसा ही किया, ऐसे हंसे जैसे यहां कोई कल है ही नहीं! लेकिन, विडंबना यह है कि फिल्म की शूटिंग कल रात दिल्ली में पूरी हो चुकी है, यह उदासी का एक कड़वा रंग था। नया दिन, नया रोलर कोस्टर।” बता दें कि, "रक्षा बंधन" साल 2022 में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खबरें और भी हैं...