सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, हो सकती है 200 करोड़ की रेस में शामिल

November 16th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है। रोहित शेट्टी की फिल्म ने अपने दूसरे रविवार को 13.39 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिससे इसकी भारत में कुल कमाई 155.73 करोड़ रुपये हो गई है।
रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी अपने दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरते दिखाई दे रही है। बता दें कि फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह के शुक्रवार, शनिवार और रविवार को क्रमश, 6.83 करोड़ रुपये, 10.35 करोड़ रुपये और 13.39 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है। फिलहाल फिल्म ने भारत में अभी तक 155.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

अक्षय की 15 वीं फिल्म हुई 100 करोड़ के पार

फिल्म को लेकर कई ट्रेड एनालिस्ट ये दावा कर रहे हैं कि अगर सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार बनाए रखती है, तो यह 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। अक्षय कुमार के फिल्मी करियर की यह 15वीं फिल्म होगी जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं उनके फैंस को यह फिल्म काफी लुभा रही है। 

फिल्म का रुख ओटीटी की ओर

खबरें आ रही हैं कि सूर्यवंशी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिल सकती है, मेकर्स ने फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म को रिलीज करने का मन बना लिया है। खबरें यह भी हैं कि नेटफ्लिक्स ने सूर्यवंशी को 100 करोड़ में खरीदा है, और आने वाले समय में 04 दिसंबर से यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को देखने को मिल सकती है।  
इस बीच, रोहित शेट्टी जो सूर्यवंशी की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फिलहाल, रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म सर्कस को लेकर काफी उत्साहित हैं।