दैनिक भास्कर हिंदी: बाएं हाथ में कलावा बांधे नजर आए अक्षय कुमार, फिल्म बच्चन पांडे का लुक शेयर किया

January 7th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी दो फिल्मों ‘लक्ष्मी’ और ‘दुर्गामती’ की बैक टू बैक नाकामियों से उबरने की कोशिश कर रहे अभिनेता अक्षय कुमार राजस्थान पहुंच चुके हैं। अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है और शूटिंग लोकेशन से अपना पहला फोटो भी गुरुवार को जारी कर दिया। अक्षय ने फिल्म में अपने लीड रोल का लुक दिखाने के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया।

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, न्यू ईयर, ओल्ड एसोशिएसन। बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू। साजिद नाडियावाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म और आशा करता हूं और भी आगे करूं। आप लोगों की दुआओं की जरुरत है। मेरे लुक के बारे में बताएं।

तस्वीर में अक्षय काले रंग के कुर्ते और जींस में कार के हुड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके माथे पर लाल रंग का दुपट्टा लिपटा हुआ है। वह भारी चेन पहने हुए हैं।अभिनेत्री कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की। मार्च तक शूट जारी रहेगा। टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है। 

फरहाद सामजी के निर्देशन में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार के लिए साल 2021 काफी निर्णायक माना जा रहा है। उनकी चार फिल्में ‘सूर्यवंशी’, ‘बेलबॉटम’, ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ पूरी हो चुकी हैं। फिल्म निर्माण कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट समझ नहीं पा रही कि वह उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहले रिलीज करे या फिर रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’। रणवीर की ब्रांड वैल्यू नए साल में भी टॉप पर बनी हुई है जबकि अक्षय कुमार की पिछली फिल्म सुपरफ्लॉप होने के चलते सिनेमाघरों में उनकी फिल्म लाने को रिलायंस की वितरण टीम रिस्की मान रही है। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी अक्षय के लिए कम रिस्की नहीं है। 

पहले की प्लानिंग के हिसाब से अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ साउथ की हिट फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक के तौर पर बननी थी लेकिन फिर दोनों फिल्मों के निर्माताओँ के बीच बात बनी नहीं और ‘बच्चन पांडे’ के लिए इसके लेखक निर्देशक फरहाद सामजी ने बिल्कुल नई फिल्म लिख डाली। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान हो गया था बाद में इसके आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराने का हवाला देकर इसकी रिलीज डेट जनवरी 2021 की गई। कहा गया कि इसके लिए आमिर ने खास तौर से अनुरोध भी किया। लेकिन फिल्म ‘बच्चन पांडे’ जैसा कि इसके नाम से जाहिर है चुलबुल पांडे जैसे किसी दबंग ब्राह्मण की कहानी मानी जा रही है और इसके पहले एलान के वक्त अक्षय के फिल्म के फर्स्ट लुक में जनेऊ न पहनने को लेकर काफी बवाल मच चुका है। तब लोगों ने कहा था कि अक्षय कुमार का ये लुक दक्षिण के किसी किरदार जैसा तो दिखता है लेकिन हिंदी हृदय प्रदेश (हिंदी हार्टलैंड) में कोई पांडे ऐसी वेशभूषा धारण नहीं करता। 

 

 

खबरें और भी हैं...