25 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करेंगे खिलाड़ी कुमार, सामने आई तस्वीर

akshay kumars latest movie, akshay kumar romance with kiara advani, laxmi bomb latest picture out
25 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करेंगे खिलाड़ी कुमार, सामने आई तस्वीर
25 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करेंगे खिलाड़ी कुमार, सामने आई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2019 शानदार रहा। इस साल अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज हुईं और चारों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। ये फिल्में "केसरी", "मिशन मंगल", "हाउसफुल 4" और "गुड न्यूज" हैं। साल 2020 के पहले हफ्ते बाद ही अक्षय अपनी आने वाली फिल्म की हीरोइन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि ये अभिनेत्री अक्षय से उम्र में 25 साल छोटी हैं।

पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का लुक लॉन्च होने के साथ ही काफी वायरल हुआ था। दरअसल, इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं और अक्षय के इस लुक पर फैंस ने उनकी तारीफ भी की थी। अब इस फिल्म का एक नया लुक भी जारी हो गया है, जिसमें अक्षय के साथ कियारा भी देखी जा सकती हैं। अक्षय की फिल्म के इस नए लुक को फिल्म के प्रोड्यूसर तुषार कपूर ने भी शेयर किया था। हालांकि बाद में उन्होंने इस फोटो को डिलीट कर दिया था। अक्षय की कियारा आडवाणी के साथ ये तस्वीर पिछले साल रिलीज हुई तस्वीर से एकदम अलग है।

कियारा के साथ रोमांस करेंगे खिलाड़ी कुमार
"लक्ष्मी बॉम्ब" फिल्म अक्षय की कियारा के साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले इन दोनों ने "गुड न्यूज" फिल्म में स्क्रीन शेयर की थी। गुड न्यूज फिल्म बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय-कियारा के अलावा करीना और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म अभी तक डेढ़ सौ करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

Created On :   9 Jan 2020 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story