दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय ने शेयर किए हाउसफुल-4 के पोस्टर, पुनर्जन्म की कहानी पर बेस्ड है स्टोरी

September 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। अक्षय ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर देखकर कहा जा सकता है फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आएंगे। अक्षय ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए यह भी बताया कि इसका ट्रेलर कब रिलीज होगा। 

अक्षय ने पोस्टर को शेयर कर​ते हुए लिखा कि मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से। कंफ्यूजन और मैडनेस का धमाका। फिल्म हाउसफुल का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।

पोस्टर में अक्षय कुमार दो अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं। फ्लैशबैक सीन में अक्षय 1419 के राजकुमार बाला और करंट टाइम में अक्षय हैरी होंगे, जो कि लंदन से इंडिया वापस आय़ा है। सोशल मीडिया पर पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय के साथ ही रितेश देशमुख और बॉबी देओल का भी पोस्टर शेयर किया है।  

रितेश के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- देखिए एक कहानी जो शुरु हुई थी 1419 में, मगर खत्म होगी 2019 में। बंगडु और रॉय से मिलें, जो आपको # हाउसफुल 4 की पागल, अराजक सवारी पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 27 सितंबर को ट्रेलर आउट

अक्षय ने बॉबी देओल के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि मिलिए बहादुरी और साहस की मिसाल, धर्मपुत्र से! और दुनिया कैसे धर्म बनाता है इस यात्रा में अधिकतम समय में वापस # हाउसफुल 4 के साथ। 27 सितंबर को ट्रेलर आउट। 

बता दें फिल्म पुनर्जन्म की थीम पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे सितारे नजर आएंगे। फरहाद सामजी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

खबरें और भी हैं...