दैनिक भास्कर हिंदी: इस वजह से KIFF का हिस्सा नहीं बन पाएं बिग बी, ममता बनर्जी ने की उनके लिए प्रार्थना

November 9th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत इन दिनों नासाज है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अस्पताल में अपना रुटीन चैकअप करवाया था। एक बार फिर उन्होंने अपनी तबीयत से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, बिग बी इस बार भी 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) का उद्घाटन करने वाले थे। लेकिन अपनी बीमारी के चलते वे इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 


अमिताभ ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'मुझे KIFF अटेंड करने कोलकाता में होना था, लेकिन खराब मेडिकल कंडीशन की वजह से जा नहीं सका। KIFF और कोलोकाता के लोगों से माफी चाहता हूं। मैं फिर कभी आने की कोशिश करूंगा।' वहीं फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन हमेशा यहां आते हैं। लेकिन इस बार वो आ नहीं सके। बीती रात से उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। इसलिए डॉक्टर्स ने उनको चलने फिरने को मना किया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह अमिताभ और जया जी ने मुझसे बात की थी। हम अमिताभ की लंबी और सेहतमंद लाइफ की कामना करते हैं।

25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान ममता ने कहा कि अमिताभ के बिना हम इस फेस्टिवल की कल्पना भी नहीं कर सकते। वे हर साल जहां आते हैं। ममता ने कहा कि आज अमिताभ भले ही यहां नहीं है, लेकिन वहां उनका भी ध्यान इस फेस्टिवल पर होगा। 

खबरें और भी हैं...