comScore

अमिताभ बच्चन की हालत गंभीर, 3 दिन से नानावटी अस्पताल में भर्ती


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कहा जाता है कि कुछ पुराने जख्म कभी पीछा नहीं छोड़ते। शायद यही कारण है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को इस समस्या का करना पड़ रहा है। दरअसल, फिल्म कुली के सेट पर हुए हादसे के बाद उनकी किडनी डेमेज हो गई थी, जिस वजह से किडनी का 25 प्रतिशत हिस्सा ही काम करने योग्य था। अब एक बार फिर उन्हें इस वजह से समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार रात 2 बजे अचानक तबीयत खराब होने की वजह से अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बारे में जैसे ही लोगों को पता चला तो बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनका हाल चाल पूछने अस्पताल पहुंचे। 

बता दें नानावटी अस्पताल में मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं और वे बिग बी पर पूरी नजर बनाएं हुए हैं। हालांकि बिग बी तीन​ दिन से अस्पताल में एडमिट हैं। उनकी बीमार होने की खबर को पूरी तरह गुप्त रखा गया था, लेकिन अस्पताल के कुछ लोगों ने ही इस खबर को लीक कर दिया। जिसके चलते बिग बी की सेहत को लेकर फैंस और बॉलीवुड जगत के लोग चिंतित हैं। 

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को अलग से कमरे में रखा गया है जिसे आईसीयू में तब्दील कर दिया गया है। हॉस्पिटल स्टॉफ के मुताबिक अमिताभ की हालत पहले से बेहतर है, लेकिन ज्यादा डीटेल में कोई भी बात करने को तैयार नहीं है। ये भी बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का परिवार लगातार अस्पताल आ जा रहे हैं और उनके रूम के आगे चार गार्ड खड़े हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति उनतक सीधे ना पहुंच सके। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय ​फेमस रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को जज कर रहे हैं। इसके अलावा वे कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट जैसे गुलाबो सिताबो, चेहरे और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र में काम कर रहे हैं।

कमेंट करें
cBWYh