Bollywood: अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा साथ करेंगे काम, फिल्म ‘ऊंचाई’में आएंगे नजर 

September 6th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन भी कौन बनेगा करोड़पति के लिए सुर्खियां बंटोरते रहते है। हाल ही में खबर आई है कि, बिग बी और परिणीति एक साथ फिल्म‘ऊंचाई’में नजर आ सकते है। बता दें कि, अमिताभ बच्चन इन दिनों सूरज बड़जात्या की फिल्म‘ऊंचाई’को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें महानायक अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ऊंचाई’ में परिणीति चोपड़ा की भी एंट्री हो गई है।

In Pics: Parineeti Chopra looks ethereal as she casts a spell in THIS black  sheer saree | Hindi Movie News - Times of India

फिल्म में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगी। हालांकि, अमिताभ-परिणीति के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिकाओं में है। अनुपम, बोमन और अमिताभ तीन पुराने दोस्तों के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी सूरज ने खुद लिखी है, जिसकी शूटिंग नेपाल के खूबसूरत लोकेशंस में होगी। बताया जा रहा है कि राजश्री प्रोडक्शंस वेंचर 5 अक्टूबर को काठमांडू घाटी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है। काठमांडू और उसके आसपास एक महीने के शेड्यूल की योजना बनाई गई है। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।