comScore

बीमारी की खबरों से नाराज हुए अमिताभ, ब्लॉग लिखकर जताई नाराजगी


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन अपनी खराब सेहत के चलते सुर्खियों में हैं। उनकी हालत के बारे में सुनकर उनके फैंस और बॉलीवुड जगत के लोग परेशान हो गए थे। 4 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब उनकी हालत में सुधार है और वे घर आ चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ को जब इन बातों के बारे में पता चला कि उनकी बीमारी पर इश्यू बनाया जा रहा है तो इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। 

अमिताभ ने ब्लॉग लिखकर बताया कि "मेरे प्यारों... सभी को मेरा आभार... उस सबको जिन्हें मेरी फिक्र है। जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए।" उन्होंने लिखा कि "प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की विधि को मत तोड़िए। तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन निजी अधिकार हैं। ये गलत है, और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है। सम्मान करिए और इसके बारे में जरूरी समझ रखिए। दुनिया में सब कुछ बिकाऊ नहीं है।" 

अमिताभ के इस ब्लॉग से साफ जाहिर है कि उनकी बीमारी पर चलाई जा रही तमाम तरह की खबरों से वे नाराज हैं। वे उम्र के 77 वें पढ़ाव में भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है। वे कौन बनेगा करोड़पति का 11 वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। साथ ही वे कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

कमेंट करें
a71vT