दैनिक भास्कर हिंदी: दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर अमिताभ ने दी प्रतिक्रिया, श्वेता-अभिषेक भी हुए भावुक

September 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी कि अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा जाएगा। जैसे ही यह घोषणा हुई, अमिताभ के फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। चारो तरफ से उन्हें बधाई संदेश मिलने लगे। अमिताभ के बच्चे श्वेता और अभिषेक ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। हालही में अमिताभ बच्चन ने भी दादासाहब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

दिग्गज एक्टर अमिताभ ने ट्विटर पर हाथ जोड़कर धन्यवाद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद... मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं।' अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने भी पिता को मिल रहे इस सम्मान पर खुशी जताई है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का ट्वीट शेयर कर लिखा- Overjoyed and so, so proud! #ProudSon.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Whose your Dada (Saheb Phalke) ? Uncontainable excitement, pride, tears, and general hysteria!!! Congratulations Papa

A post shared by S (@shwetabachchan) on

वहीं अमिताभ की बेटी श्वेता ने भी बिग बी की तस्वीर शेयर कर लिखा- आपके दादा (साहेब फाल्के) कौन हैं? अविश्वसनीय उत्साह, गर्व, आंसू और सामान्य उन्माद! बधाई पापा!!

बता दें पिछले 5 दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर उम्दा रोल्स कर दर्शकों का एंटरटेन कर रहे अमिताभ बच्चन 76 साल की उम्र में भी एक्टिव हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी स्टाइल, एक्टिंग को लोग फॉलो करते हैं। उनकी दमदार ए​​क्टिंग के चलते उन्हें एंग्री मैन, शहंशाह और महानायक का टैग मिल चुका है। 

खबरें और भी हैं...